मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा चुनाव तो बहाना था मुझे मिलने आना था

0
25
Ratlam Visit Cm shivraj
Cm shivraj said that the election was an excuse, I had to come to meet

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh) के साथ प्रभारी मंत्री ओ.पी.एस भदोरिया, शहर विधायक चेतन्य काश्यप, रतलाम सांसद सहित अन्य नेता भी उपस्थित रहे। सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि, बहुत दिनों के बाद सैलाना आया। याद भी आ रही थी। चुनाव तो बहाना था मुझे मिलने आना था। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, मैंने सैलाना के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी, 67 करोड़ रुपयों से विकास कार्य किये गये। स्ट्रीट लाइट से लेकर, सड़क निर्माण तक और पेयजल की व्यवस्था से लेकर पार्क के सौंदर्यीकरण तक में कोई कमी नहीं रहने दी।

शिक्षा की गुणवत्ता ठीक करने के लिए हम नई योजना लाए हैं सीएम राइज स्कूल

सीएम ने कहा कि, शिक्षा की गुणवत्ता ठीक करने के लिए हम नई योजना लाए हैं सीएम राइज स्कूल। इनको प्राइवेट स्कूल से बेहतर बनाएंगे, आसपास के गांव से ही बच्चों को आना हो तो बस लेने और छोड़ने जाएगी स्मार्ट क्लास और लैब होगी लाइब्रेरी होगी, खेल का मैदान होगा एमपी के सीएम ने कहा कि, हमने तय किया है कि चाहे शहरी या गांव का गरीब हो, उसे मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना के अंतर्गत रहने की जमीन प्रदान कर भूखण्ड का मालिक बनायेंगे।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा-

जनसभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस की हालत तो यह हो गई है कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा। सीएम शिवराज ने कि, राहुल गांधी जी भले ही भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, लेकिन इस यात्रा में कांग्रेस छोड़ो यात्रा हो रही है। जगह-जगह लोग कांग्रेस छोड़ रहे है।