ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स रविवार आमने-सामने होंगे

0
50
Road Safety World Series
Shoaib Akhtar and sachin Road Safety World Series

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स रविवार (Australia Legends vs Sri Lanka Legends) को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ (Road Safety World Series) के शाम के खेल में आमने-सामने होंगे। दोनों टीमें कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भिड़ेंगी। जबकि ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पिछले सीज़न में केवल एक मैच खेल सके, इससे पहले कि COVID-19 महामारी ने खराब खेल खेला, श्रीलंका लीजेंड्स फाइनल में पहुंच गए जहां उन्हें इंडिया लीजेंड्स से हार का सामना करना पड़ा।

दोनों टीमों के बीच आमने-सामने होने से पहले, मैच के महत्वपूर्ण क्षणों में क्या हो सकता है और अंत में विजेता के रूप में कौन उभर सकता है।

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के पास काफी सैंपल साइज नहीं है इसलिए श्रीलंका लीजेंड्स के टॉस जीतने की भविष्यवाणी की जा रही है।

श्रीलंका लीजेंड्स ने पिछले सीज़न में कुछ बहुत प्रभावशाली क्रिकेट खेली थी और उनसे इस सीज़न में भी ऐसा ही प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा सकती है। इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए श्रीलंका के दिग्गजों की भविष्यवाणी करना।

दिन की टीम श्रीलंका लीजेंड्स है। वे पिछले वर्ष के फाइनलिस्ट थे और जिस तरह से वे अपने व्यवसाय के बारे में गए, वे प्रभावशाली थे। ऐसा कहने के बाद, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स भी हा। . .

ग्रीन पार्क स्टेडियम में अब तक खेले गए एकमात्र T20I में 147 पहली पारी थी और यहां अभी तक कोई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ खेल नहीं खेला गया है। जबकि से का पहला मैच।