फेशियल स्किनकेयर रेंज के लिए बायोटिक ने किस बॉलीवुड अभिनेत्री को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

0
69
Sara ali khan as brand ambassador
Sara ali khan as brand ambassador of beauty brand biotic

ओगिल्वी द्वारा निर्णीत बायोटिक एक अखिल भारतीय, 360-डिग्री मीडिया अभियान है जो क्लींजिंग-टोनिंग-मॉइस्चराइजिंग उत्पादों की श्रृंखलाओं को बढ़ावा देता है। ब्यूटी ब्रांड बायोटिक ( Beauty Brands ) ने अपने चेहरे की स्किनकेयर रेंज के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का चुनाव किया है। ( sara ali khan )

बायोटिक की सीएमडी (Biotic CMD) विनीता जैन (Vinita Jain) ने कहा, बायोटिक में हमने उन उपभोक्ताओं को ‘फार्म टू स्किन’ समाधान पेश करने के लिए प्रतिबद्ध और गर्व महसूस किया है जो प्रभावी त्वचा एवं देखभाल की तलाश में हैं। उन्नत 21वीं सदी की जैव प्रौद्योगिकी के साथ 100 प्रतिशत आयुर्वेदिक योगों का उपयोग करते हुए, हमारे उत्पाद प्राकृतिक रूप से पौधों के अर्क से प्राप्त होते हैं और प्रभावी एवं लंबे समय तक चलने वाले परिणाम लाने के लिए सिद्ध होते हैं। 

नई अभियान एड फिल्म ‘रियल इज रियली ब्यूटीफुल (Real is really beautiful) के हमारे लोकाचार को जीवंत करती है, जो ‘द सीक्रेट टू फ्लॉलेस स्किन’ पर केंद्रित है जो बायोटिक के क्लींजिंग-टोनिंग-मॉइस्चराइजिंग रूटीन (Biotique Cleansing Toning Moisturizing Routine) के लिए सही है। 

इस अभियान के साथ हमारे विजन को साकार होते देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है, जो प्रभावी व्यक्तिगत देखभाल, सौंदर्य और वेलबीइंग उत्पादों के लिए बायोटिक की प्रतिबद्धता को पुष्ट करता है।

बायोटिक के निदेशक ईशान जैन (Ishaan Jain) ने कहा अभियान युवाओं के बीच निर्दोष त्वचा के लिए एक स्वस्थ स्किनकेयर रूटीन को जल्द से जल्द अपनाने के बायोटिक के उद्देश्य को संबोधित करता है। सारा अपनी स्वस्थ और संतुलित जीवन शैली के कारण स्वाभाविक रूप से फिट हैं और उनकी एक बड़ी डिजिटल उपस्थिति है जो स्वाभाविक रूप से युवा दर्शकों के साथ जुड़ती है। 

उनका व्यक्तित्व बायोटिक के ‘रियल इज रियली ब्यूटीफुल’ के लोकाचार का प्रतीक है ।

बायोटिक की स्किनकेयर रेंज के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए सारा अली खान (Sara ali khan) ने कहा बायोटिक का सीक्रेट टू फ्लॉलेस स्किन (Secret To Flawless Skin ) युवाओं को एक आदर्श सौंदर्य व्यवस्था प्रदान करता है जो त्वरित और प्रभावी परिणाम प्रदान करता है।

मैं बायोटिक परिवार का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मैं ब्रांड के ‘रियल इज रियली ब्यूटीफुल’ के लोकाचार के साथ प्रतिध्वनित हूं।

मैं प्राकृतिक अवयवों से बने एक समग्र चेहरे की त्वचा एवं देखभाल के प्रति सचेत हूं

क्में कि त्वचा की देखभाल बहुत कम उम्र से शुरू हो जाती है और बायोटिक द्वारा

चेहरे की त्वचा की देखभाल की सीमा मेरे विश्वास को प्रतिनिधित्व करती है। ”