कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ का दावा, 12 महीने में होगी सत्ता में वापसी

0
24
Senior Congress leader Kamal Nath claims, will return to power in 12 months
Senior Congress leader Kamal Nath claims, will return to power in 12 months

हमारे प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं को जमकर प्रताड़ित किया गया, पर जनता ने कांग्रेस को समर्थन देकर स्पष्ट कर दिया कि सत्य परेशान हो सकता है, पर पराजित नहीं। बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी इन चुनावों में विजयी हुए है।

कमलनाथ ने दावा किया, ’12 महीने में हम वापस सरकार में लौटेंगे, जनता का समर्थन हमारे साथ है। मैं मतदाता साथियों का आभार मानता हूं, जिन्होंने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को विजयी बनाया।’ वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि 46 नगरीय निकायों में से भाजपा में 38 निकायों में बहुमत हासिल किया है। सागर जिले में खुरई तथा गढ़ाकोटा जैसे निकायों में सभी सीटों पर भाजपा विजयी हुई है और इन सभी निकायों में भाजपा का अध्यक्ष निर्वाचित होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने छिंदवाड़ा जिले की नगर निकाय चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ जी उत्तर दें कि वहां कांग्रेस क्यों हार गई? भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि भाजपा ने जनजातीय बहुल इलाकों में भी जीत हासिल की है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, सामने आये 46 नगरीय निकाय चुनाव के परिणामों में कांग्रेस समर्थित विजयी सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भाजपा सरकार ने पुलिस, पैसे व प्रशासन का उपयोग कर, सत्ता का जमकर दुरुपयोग कर यह चुनाव लड़ा था। चुनावी क्षेत्रों में जनता को गुमराह करने के लिये जमकर झूठी घोषणाएं व झूठे नारियल फोड़े गये। सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया गया।

12 माह में हम वापस सरकार में लौटेंगे : कमलनाथ

उन्होंने कहा कि, हमारे प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं को जमकर प्रताड़ित किया गया, पर जनता ने कांग्रेस को समर्थन देकर स्पष्ट कर दिया कि सत्य परेशान हो सकता है, पर पराजित नहीं हो सकता है । बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी इन चुनावों में विजयी हुए है। वहीं कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- 12 माह में हम वापस सरकार में लौटेंगे, जनता का समर्थन हमारे साथ है। मैं मतदाता साथियों का आभार मानता हूँ जिन्होंने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को विजयी बनाया।