सनी लियोन की बायोपिक सीरीज का दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

0
97
Sunny Leone - Sunny Leone Web Series
18 सितम्बर 2018 से प्रसारित होगा सनी लियोन की वेब सीरीज का दूसरा सीजन

Sunny Leone Web Series – सनी लियोन के जीवन पर आधारिक वेब सीरीज ‘करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है |

सनी लियोन ने अपने वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर ट्विटर पर जारी किया है | दूसरे सीजन के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि कहानी अब पारिवारिक संबंधो से जुड़ चुकी है। इसमें मां-बाप और सनी के रिश्तों को दर्शाया गया है । पति डेनियल वेबर की एंट्री भी इसी में हुई है। टीम ने वेब सीरीज के दूसरे सीजन की तैयारियां पहले से ही कर ली थी। इसमें सनी अपना किरदार खुद निभा रही हैं | लेकिन उनके पति डेनियल वेबर इसका हिस्सा बनते हुए नहीं दिखाई देंगे ।

Tweet By Sunny Leone

हाल ही में डेनियल वेबर ने कहा था कि मैंने पहले इस बारे में सोचा था लेकिन फिर मुझे लगा कि तीन महीने बहुत ज्यादा हैं। इतना वक्त मैं एक्टिंग में व्यतीत नहीं कर सकता। मेरे पास मेरी कंपनी से जुड़े बहुत से काम भी होते हैं। रोज-रोज के यह काम मेरे न होने से रुक सकते हैं इसलिए मैंने बायोपिक में मेरा किरदार नहीं निभाया।

टीम ने डेनियल के किरदार के लिए साउथ अफ्रीका के स्टार मार्क बकनर को चुना है ।

डेनियल वेबर ने बताया कि टीम ने उनका लुक टेस्ट किया था। कैप टाउन में हुए इस टेस्ट के बाद उन्हें चुन बायोपिक के लिए चुन लिया गया है। सनी लियोन ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। आज भी उन्हें अपने बीते कल की वजह से कई सवालों और आरोपों को झेलना पड़ता है। यह एक तथ्य है कि सनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पोर्न इंडस्ट्री से की थी। सनी ने बताया कि उन्हें बुराइयां सुनने की आदत है, भारत से बाहर भी उनसे कुछ अलग बर्ताव नहीं होता है।

सनी ने कहा कि जब वो 21 साल की थी तभी से उन्हें बुरे-बुरे मेल्स मिला करते थे। जिसमें उनकी पोर्न इंडस्ट्री में ली गई एंट्री का भी जिक्र होता था। सनी बोलती है कि भारत में तो ये होना ही था, दूसरे देशों में भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनना पड़ी थी। सनी मानती हैं कि यह देश नहीं बल्कि समाज की बात है। सनी ने भारत में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत महेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी। इस फिल्म को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here