तमिल नाडु में एक बच्चे के साथ हुआ ये हादसा देख के आपके होश उड़ जाएंगे

0
86
Tamil Nadu school boy fall from Bus
Tamil Nadu school boy fall from the bus Video

पूरी रिपोर्ट

स्कुल जाने School Boy video viral वाला एक छात्र चलती हुई बस से अपनी पकड़ छूट जाने के कारण गिर गया। बच्चों से पूरी तरह भरी हुई TNSTC की बस सेयुर से अचरापक्कम जा रही थी।

बस वाले को इस हादसे का पता ही नही लगा और वो उसी रफ्तार से गाड़ी चलाता रहा। इस हादसे से बच्चा बाल बाल बचा उसे कोई नुकसान नही हुआ। ऐसा ही एक हादसा तमिल नाडु (Tamil Nadu school boy fall) के मदुरै में कुछ दिन पहले देखने मिला जिसमें  एक 14 वर्षीय लड़के की एक बस के नीचे से गिरने से मौत हो गई थी जिस पर वह यात्रा कर रहा था। 

देखिए पूरा वीडियो

व्यस्त समय के कारण बस में भीड़भाड़ होने के कारण प्रभाकरन कथित तौर पर फुटबोर्ड पर खड़ा था।

मृतक की पहचान प्रभाकरन के रूप में हुई थी जो मदुरै जिले के आरापालयम इलाके के एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ता था। प्रभाकरन स्कूल जा रहे थे, तभी उनका एक्सीडेंट हो गया था। वह बस के पायदान पर खड़ा था, तभी वह फिसल कर गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक ने तुरंत बस को रोक दिया। प्रभाकरन को एम्बुलेंस में सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

करीमेडु पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

पर ऐसे हादसे सचेत करते है क्या पूरी तरह ओवर क्राउडेड बस चलाना किसकी लापरवाही का नतीजा है ? क्या यात्रियों की जान की कोई कीमत नही ??