तनुश्री भड़कीं अमिताभ पर होगी मुश्किल

0
25
Tanushree

तनुश्री दत्ता ने शानदार अभिनेता नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगा कर पूरी फिल्मी दुनिया को सनसनी बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है।

उनके आरोपों के बाद लगातार सिलेब्स के बयान आ रहे हैं, लेकिन अगर कोई खामोश है तो वो खुद बिग बी हैं, लेकिन तनुश्री को यह अच्छा नहीं लगा है। यह सच है कि बॉलिवुड के अनेक सिलेब्रिटीज उनके सपॉर्ट में आ गए हैं, लेकिन जो चुप हैं तो क्यों हैं, इस पर भी सवाल उठ रहे हैं। यह भी सच है कि कुछ लोगों ने नाना का भी सपॉर्ट किया है और पूछा है कि आखिर दस साल तक तनुश्री चुप क्यों रहीं और आज क्या हो गया जो इस कदर वो नाना के पीछे हाथ धो कर पड़ गई हैं।

Nana pateker

दरअसल जब इसी मामले में अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उनका सीधा सा जवाब था कि ‘वह न तो तनुश्री दत्ता हैं और न ही नाना पाटेकर तो इस पर जवाब क्यों दें।’ इस तरह से बिग बी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया, उनके इस जवाब से तनुश्री दत्ता भड़क गईं और उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अमिताभ के इस रिस्पॉन्स से काफी निराश हुई हैं। बकौल तनुश्री, ‘मुझे दुख है कि ये लोग सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं लेकिन उन्हीं मुद्दों पर खामोशी बरतते हैं।

Amitabh bachan

जब भाई किसी बात के लिए मजबूती से खड़े होने की बारी आती है तो इनके ऐसे ही गोलमोल जवाब होते हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं होता है।’

जहां तक नाना के जवाब का मामला है तो उन्होंने कह दिया है कि वो शूटिंग पूरी करने के बाद मीडिया से बात करेंगे और तनुश्री को कानूनी नोटिस भेज रहे हैं। इससे समझा जा रहा है कि तनुश्री बड़ी मुश्किल में फंस सकती हैं, क्योंकि मामला दस साल पुराना है और तब भी कोई बात नहीं उठी थी फिर उन्होंने इस तरह से हंगामा मचाकर एक तरह से नाना की छवि खराब करने जैसा काम किया है।

नाना के चाहने वालों का कहना है कि उन्होंने नाहक ही सभी को इस मामले में लपेट लिया है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। गौरतलब है कि अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चित रहने वाले सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने नाना पाटेकर का बचाव करते हुए सवाल किया है कि 10 साल तक तनुश्री किस वजह से खामोश रहीं? नाना पाटेकर को शरीफ और इज्जतदार इंसान बताने वाले निहलानी कहते हैं कि यह दोनों कलाकारों का पर्सनल मामला है, जिसे आपसी बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here