Terrarium TV मूवी स्ट्रीमिंग एप के बंद होने का हुआ एलान

0
136
Terrarium Tv App - Terrarium TV
सितम्बर के अंत तक हो जाएगा बंद

Terrarium TV – हालही में Terrarium ने एलान किया है कि उनका टीवी एप अब बंद होने जा रहा है | यह एप एंड्रॉइड गैजेट्स, मुख्य रूप से हॉलीवुड फिल्मों के लिए उपलब्ध था ।

उपयोगकर्ता इसे कास्टिंग या एंड्रॉइड बॉक्स के माध्यम से मोबाइल या टीवी पर देख सकते थे। अब यह एप बंद होने जा रहा है । इसके तहत, इस एप (Terrarium TV) के डेवलपर का कहना है कि यह एप सितंबर के अंत से चलना बंद हो जाएगा। इस एप के बंद होने के एलान पर डेवलपर ने एप उपयोगकर्ताओं को एक भावनात्मक विदाई संदेश भी भेजा है | उन्होंने इसे बंद करने के लिए कुछ कारण का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने कहा है कि एप अच्छा चल रहा है।

एप के डेवलपर ने सभी का शुक्रियादा करते हुए कहा कि इसपर काम करना हमेशा खुशी भरा रहा है।

हालांकि, यह अलविदा कहने का समय है। मैं हमेशा के लिए Terrarium टीवी बंद करने जा रहा हूँ। मुझे पता है कि यह दिन अंततः आ जाएगा। मुझे पता है कि जाने देना मुश्किल होगा। लेकिन मेरे लिए वास्तव में अन्य परियोजनाओं पर जाने का समय है। वर्षों के माध्यम से आपके समर्थन के लिए शुक्रिया । सभी Terrarium टीवी समर्थकों और समुदायों के लिए भी शुक्रिया ।

कृपया ध्यान दें कि सितंबर के अंत के बाद आप Terrarium टीवी एप का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे |

क्योंकि एप पूरी तरह से काम करना बंद कर देगा | कृपया अपडेट बटन पर क्लिक ना करें क्योंकि इस एप का कोई नया अपडेट डाउनलोड नहीं होगा । धन्यवाद और विदाई। इस एप के बंद होने का सही कारण फ़िलहाल पता नहीं चला है | लेकिन जल्द ही इस बात का पता भी चल जाएगा |

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here