बुधवार को रायपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग रोक दी गई वजह ये रही

0
31
बुधवार को रायपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग रोक दी गई वजह ये रही
बुधवार को रायपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिंग रोक दी गई वजह ये रही

Today Raipur News: छत्तीसगढ़ में मौसम के करवट लेने का असर फ्लाइट की उड़ानों पर भी दिखाई देने लगा है| प्रदेश के कई जिलों में सुबह से ही कोहरा छाया हुआ है| वहीं रायपुर सहित कई जिलों में हल्की बूंदा-बांदी भी हुई है| खराब दृश्यता और कोहरे के चलते बुधवार को रायपुर एयरपोर्ट (Raipur airport) पर फ्लाइट की लैंडिंग रोक दी गई| इसके चलते मुंबई और अहमदाबाद से आनी वाली उड़ानों को नागपुर और भुवनेश्वर डायवर्ट किया गया है|

इंडिगो की उड़ान आईजीओ 6687 (Indigo flight IGO 6687) अहमदाबाद-रायपुर को दोपहर 12.37 बजे भुवनेश्वर की ओर डायवर्ट किया गया. जबकि इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट एआईसी 651 मुंबई-रायपुर को सुबह 11 बजकर 53 मिनट पर खराब दृश्यता के कारण नागपुर की ओर डायवर्ट किया था. रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर खराब दृश्यता के चलते इन विमानों को लैंड करने की अनुमति नहीं दी गई.

प्रदेश में कड़ाके की ठंड, स्कूल बंद किए गए

रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में मौसम ने करवट बदली है. सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. बूंदाबांदी के साथ ही ठंडी हवाएं भी चल रही हैं. रायपुर में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. रायपुर सहित आस-पास के इलाकों और अन्य पड़ोसी जिलों में घना कोहरा छाया हुआ है. इसके चलते बलरामपुर और मनेंद्रगढ़ में स्कूलों को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, एक-दो दिनों में पारा और नीचे जा सकता है.