बदलाव का समय आ गया है, 2019 में केन्द्र बनायेंगे सरकार – राहुल

0
47
rahul - center in 2019

नई दिल्ली – कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बदलाव का समय आ गया है, 2019 में केन्द्र बनायेंगे सरकार – राहुल ने कहा है कि पांच राज्यों के विधानसभा नतीजों से बदलाव की बयार का पता चलता है।

प्रेस को संबोधित करते हुए राहुल ने तेलंगाना और मिजोरम में जीत दर्ज करने वालों को बधाई दी। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भाजपा के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि अब बदलाव का समय है। हमने भाजपा को अभी हराया है और 2019 में भी हराएंगे। बदलाव का समय आ गया है, 2019 में केन्द्र बनायेंगे सरकार – राहुल ने कहा ईवीएम पर अभी भी सवाल बरकरार है, ईवीएम के एक चिप से चुनाव परिणाम को प्रभावित किया जा सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि हम इन राज्यों को ऐसी सरकार देने जा रहे हैं जिन पर उन्हें गर्व होगा। राहुल गांधी ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि जहां हम हारे हैं और जो जीते हैं उनको हम बधाई देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं, किसानों, युवाओं और छोटे दुकानदार की जीत है। अब हम जो विजन देने वाले हैं उन पर हम काम शुरू करेंगे।’

गांधी ने कहा, ‘हमने भाजपा को हराया है। इन राज्यों में भाजपा के मुख्यमंत्री थे।

उन्होंने जो काम किया है उसके लिये हम धन्यवाद करते हैं, हम उनके काम को आगे ले जाना चाहते हैं’, उन्होंने कहा, ‘यह बहुत स्पष्ट है कि देश के लोगों में यह भावना है कि मोदी ने जो वादे किये थे वो पूरे नहीं हुए। यह स्पष्ट सन्देश है कि मोदी और भाजपा जो कर रहे हैं उससे जनता खुश नहीं है।’

श्री गांधी ने कहा कि ‘युवाओं के भविष्य के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने रोजगार का जो वादा किया था, वो टूट गया है। किसानों में भी यही भावना है।’ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की जो विचारधारा है। उस विचारधारा के खिलाफ हम लड़ेंगे और उसे हराएंगे। हमने आज भी हराया है और 2019 में भी हराएंगे। गांधी ने कहा कि समाज वादी पार्टी, बहुजन समाज वादी पार्टी और कांग्रेस की विचारधारा एक जैसी है। यह विचारधारा बीजेपी से अलग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here