अब शाहरुख़ खान भी लेकर आ रहे वेब सीरीज

0
184

Bollywood News – आजकल वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है | ऐसे में अब एंटरटेनमेंट के कारोबारियों ने वेब सीरीज़ को अपने बिज़नेस की तरह जोड़ लिया है । इसी को देखते हुए अब शाहरुख़ खान भी एक वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं |

इस वेब सीरीज का नाम है ‘बार्ड ऑफ ब्लड’। शुक्रवार को घोसणा की गई थी कि शाहरुख़ खान और गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में नेटफ्लिक्स की ओरिजनल वेब सीरीज़ रहेगी । इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे । इससे जुड़ा एक टीज़र के प्रकार का एक प्रमोशनल वीडियो रिलीज़ हुआ है | जिसमें वो ये कहते कि भगवान ने हमें एक चेहरा दिया और हम इंसानों ने एक और चेहरा बना लिया। इस वेब सीरीज को लेकर बताया जा रहा है कि ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ साल 2015 में आए बिलाल सिद्दीकी के उपन्यास पर आधारित है | जिसका 8 भागों में निर्माण किया जा रहा है।

इस वेब सीरीज़ को हिंदी के अलावा अंग्रेजी, उर्दू और कुछ अन्य भाषाओं में भी बनाया जाएगा।

खबरें आ रहीं हैं कि अगले महीने ये वेब सीरीज़ नेट पर प्रदर्शित हो जाएगा । इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि बार्ड ऑफ ब्लड एक ऐसी सीरीज़ साबित होगी जो अब तक भारत में कभी नहीं आई । देखकर लग रहा है कि शाहरुख़ खान ख़ास तौर पर वेब सीरीज़ में दिलचस्पी रखने लगे हैं। वहीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला को भी प्रोड्यूस करने का एलान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here