उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने पकड़ लिया सिर  फोटो देखें

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर पैंट स्टाइल टॉप पहने नजर आईं, जिसे अरफी ने कट कर उतरंगी स्टाइल में चेन से बांधा हुआ था. एक्ट्रेस अरफी के इस अजीबोगरीब टॉप की खास बात ये थी कि इसके एक सिरे पर पिंक कलर का एक हाथ भी लटका हुआ था.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने पिंक कलर के पैंट जैसे टॉप के साथ लूज लाइट ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई थी। अरफी ने पिंक और येलो शेड की हाई हील्स भी पहनी थीं. उर्फी जावेद के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने उतरंगी लुक के साथ अपने बालों को पेयर में स्टाइल किया है और चेहरे पर कुछ बाल छोड़े हैं। स्टिल मेकअप के साथ अरफी ने लाइट कलर का लिप शेड लगाकर अपने लुक को पूरा किया।

वहीं, अगर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो अतरंगी फैशन की क्वीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बिग भैया की दुल्हनिया सीरियल से की थी.

बिग बॉस ओटीटी सीजन एक में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन वह रियलिटी शो में सिर्फ एक हफ्ते ही टिक सकीं.

बिग बॉस के बाद से ही एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं और उन्हें अक्सर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब तक कई टीवी शोज, रियलिटी शोज और म्यूज वीडियोज में नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री उर्फी जावेद 

अभिनेत्री उर्फी जावेद