अब इस नए फीचर के साथ आ रहा हैं व्हाट्सएप, ये होगा इससे फायदा

0
63

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन हर ऐप्पस पर नए नए बदलवा देखने को मिल रहे हैं ! बात करे सोशल मीडिया ऐप्पस  की तो इनमें सबसे ज़्यादा लोग अपना समय व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम इसके अलावा स्नैप चैट या फिर ट्वीटर जैसे ऐप्पस पर बिताते हैं ! ऐसे में अपनी ऑडियंस को नई नई सुविधा देने के लिए आए दिन कंपनी कुछ नए तरीके के उपडेट्स ला रही हैं! जिससे लोगों को काफी मज़ा आ रहा हैं ! नई तरह की सुविधाओं से लोग अब अपनी चीज़ हर किसी से बचा सकते हैं!

बता दे कि व्हाट्सएप एक नई सुविधा पर काम कर रहा हैं !

जिससे आप अपने ज़रूरी टेक्स्ट मैसेज को पूरी तरह से छिपा सकते हैं ! व्हाट्सएप वॉचर (WhatsApp Watcher) के एक हालिया अपडेट WABetaInfo ने पुष्टि की कि कंपनी ऐप के लिए बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण पर काम कर रही हैं !

WABetaInfo के मुताबिक व्हाट्सएप ने पहले ही फीचर को एंड्रॉइड बीटा (Android Beta) में जोड़ दिया हैं !

बता दे कि इसे रिलीज करने के लिए व्हाट्सएप अब अंतिम रूप देने पर काम कर रहा हैं ! लेकिन, यह सुविधा वर्तमान में छिपी हुई हैं, इसलिए आप इसे व्हाट्सएप बीटा (Whatsapp Beta) होने पर भी इसे इस्तेमाल नहीं पाएंगे।

यह सुविधा गोपनीयता सेटिंग्स के तहत उपलब्ध होगी और अनधिकृत उपयोग से ऐप और सूचनाओं दोनों की रक्षा करेगी ! हालांकि सुविधा कब तक उपलब्ध होगी इस बात की पुष्टि अब तक व्हाट्सएप कंपनी ने नहीं की हैं ! लेकिन बताया जा रहा हैं कि इसे जल्द ही एंड्रॉइड के साथ साथ आईओएस पर भी देखने की उम्मीद हैं !


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here