WWE के इस पूर्व सुपरस्टार ने ब्रोक लेसनर को दी चेतावनी

0
70
Brock Lesner - WWE Superstar
पूर्व WWE सुपरस्टार जैक स्वैगर ने ब्रोक लेसनर को लेकर कही बड़ी बात

WWE Superstar – हालही में WWE के पूर्व सुपरस्टार जैक स्वैगर ने WWE के बीस्ट सुपरस्टार ब्रोक लेसनर को चेतावनी दे दी है |

दरअसल, पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जैक स्वैगर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो ब्रॉक लैसनर को एमैच्योर रैसलिंग यानि कि ओलंपिक स्टाइल की रैसलिंग में आसानी से पटकनी दे सकते हैं | उन्होंने सबमिशन रेडियो के साथ बातचीत के दौरान इस बात का जिक्र किया ।

zack swagger

इसके तहत जैक स्वैगर ने कहा कि वो एक हाथ कमर से बंधा होने के बावजूद ब्रोक लैसनर को हरा सकते हैं। आगे स्वैगर ने कहा कि अगर ब्रोक लेसनर ने कभी मेरे विरुद्ध रैसलिंग मुकाबला लड़ने के बारे में सोचा भी तो मैं ब्रॉक लैसनर को आसानी से हरा सकता हूं। में अपनी आंखो को बंद कर और एक हाथ को कमर के पीछे बांधकर भी लैसनर को मैट पर पटकनी दे सकता हूं |

वैसे बता दें कि जैक स्वैगर ने आजकल इंडिपेंडेंट रैसलिंग में रेसल कर रहे हैं |

जैक स्वैगर का मानना है कि इसकी वजह से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। साल 2006 में जैक स्वैगर सबसे ज्यादा पिन करके जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार बने थे | इस कामयाबी की वजह से उन्होंने WWE ट्राइआउट (ट्रायल) में हिस्सा लिया और कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था। WWE में जैक स्वैगर 2 बार चैंपियन रह चुके है, जिसमें एक बार वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और एक बार ECW चैंपियन बन चुके हैं । उन्होंने साल 2010 में रैसलमेनिया में जैक स्वैगर ने मनी इन द बैंक लैडर मैच भी जीता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here