योगी ने कहा माफिया को दौर खत्म ब्याज सहित होती है वसूली

0
15
योगी ने कहा माफिया को दौर खत्म ब्याज सहित होती है वसूली
योगी ने कहा माफिया को दौर खत्म ब्याज सहित होती है वसूली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी मैं सभा को संबोधित करते हुए कहां की बुंदेलखंड एक नई दिशा की ओर बढ़ रहा है एक नई तस्वीर दिख रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गुरुवार को झांसी में सभा को संबोधित करते हुए कहां की बुंदेलखंड एक नए विकास को छूता हुआ दिख रहा है है बुंदेलखंड में तेजी से विकास हो रहा है । बुंदेलखंड मैं माफियाओं का दौर था अब माफिया का दौर खत्म हो गया है पहले सत्ता का दोष दिखाकर प्रशासन को दरकिनार करके राह चलते हुए लोगों का संसाधन छीन लिया करते थे उन्हें धमकियां दिया करते थे उन्हें अपनी दबंगगिरी दिखाएं करते थे। जीना हराम करते थे उन लोगों का संसाधन छीन लिया करते थे और आज एक नया दौर है आज इन सब की वसूली सरकार ने व्यास सहित वसूली करती हैं ।

योगी क्या बोले बुंदेलखंड पर।

बुंदेलखंड प्रदेश कभी सूखा बदहाली गुंडई के लिए जाना जाता था प्राकृतिक आपदा प्राकृतिक सौंदर्य तस्वीर खराब होने के कारण बुंदेलखंड की खराब तस्वीरें दिखाई जाती थी ।

जब मैं मुख्यमंत्री बना मोदी जी दिया संदेश

जब मैं मुख्यमंत्री बना तो उस समय में प्रधानमंत्री जी से मिलने पहुंचा प्रधानमंत्री जी ने कहा जब आप प्रदेश का दौरा करें तो बुंदेलखंड से शुरू करें मैंने प्रधानमंत्री जी से पूछा आखिरकार बुंदेलखंड ही क्यों । बुंदेलखंड की जो तस्वीर सबके सामने पेश की जाती है बुंदेलखंड को उससे उभारना है बुंदेलखंड को उससे कई गुना आगे ले जाना है बुंदेलखंड के विकास के लिए जो कुछ भी हो सकता है वह अधिक से अधिक आप प्रयास करें मैंने प्रधानमंत्री जी के आदेश का पालन करते हुए अपने पहले दौरे में ही बुंदेलखंड का दौरा किया था ठीक उसी के बाद आज बुंदेलखंड एक नई विकास की ऊंचाइयों को छोड़ा है प्रधानमंत्री जी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस का उद्घाटन किया। और आज एक बुंदेलखंड की नई तस्विर हैं । आज बुंदेलखंड दिल्ली की दूरी महज 5 घंटे में तय की जा सकती है ।