इंदौर में लॉकडाउन, सड़कों पर निकले तो जेल जाना पड़ेगा

0
17
सड़कों पर निकले तो जेल जाना पड़ेगा
इंदौर में लॉकडाउन, सड़कों पर निकले तो जेल जाना पड़ेगा

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर प्रदेश में रविवार को सभी ओर पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा। खबरों के अनुसार रविवार को सड़क पर निकले तो सीधे जेल जाना पड़ेगा।

कहा गया कि अगर दुकानें खुली मिली तो सील की जाएगी। दवा दुकानें और अस्पताल ही खुले रहेंगे। लॉकडाउन के दौरान दूध भी मात्र सुबह मिलेगा, शाम को दूध वितरण पर प्रतिबंध लगा दिया है। इधर लॉकडाउन के दौरान प्रदेशभर में आने-जाने पर रोक रहेगी। प्रदेशभर में रविवार को हर सप्ताह टोटल लॉकडाउन रहेगा। सिर्प आवश्यक सेवाएं ही चालू रहेंगीं, जिसके लिए घरों से बाहर निकल सवेंगे। इंदौर में प्रशासन व पुलिस ने दुकानें बंद रखने की तैयारियां कर ली है। बेवजह घरों से निकलने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी। यहां तक कि अस्थायी जेल भी भेजा सकता है। निगम ने भी चेतावनी दे दी है कि दुकानें खुली मिली तो सील कर दी जाएगी।

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए प्रदेश सरकार एक बार फिर चिंतित हो गई है।

प्रकोप को देखते हुए फिर सख्ती की जा रही है। कोरोना काल में हर रविार को लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर घूमने निकल रहे थे। प्रतिबंध होने के बावजूद भी पर्यटन स्थलों पर भीड़ लग रही थी। इंदौर के आसपास के पर्यटन स्थल बंद करने पर लोग अन्य शहरों के पर्यटन स्थलों पर पहुंच रहे थे। इंदौर-खंडवा रोड पर सबसे ज्यादा लोग पहुंच रहे थे, जाम गेट पर भी भीड़ उमड़ने लगी थी, लेकिन इस रविवार पूरी तरह से सख्ती की जाएगी। पुलिस और प्रशासन के अधिकार संयुक्त रूप से शहर में पेट्रोलिंग भी करेंगे ताकि लॉक डाउन में मुकम्मल बंद रहे। वहीं, घूमते पाए जाने पर तुरंत कार्यवाही करके जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here