khabar aaj ki
anant ambani wedding

“Anant Ambani Wedding” मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह जोड़ा जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन करेगा। पॉप स्टार रिहाना भी इस बड़ी डील का हिस्सा हैं. वह गुरुवार को जामनगर पहुंचीं. वह अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में ग्रैंड अपीयरेंस देंगी।

उनके ट्रेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कथित तौर पर रिहाना अंबानी के कार्यक्रम में अपने कुछ हिट गाने प्रस्तुत करेंगी। इनमें डायमंड्स, ऑल द लाइट्स, वी फाउंड लव इन ए डिस्पेरेट प्लेस, व्हेयर हैव यू बीन, डोंट स्टॉप द म्यूजिक और द ओनली गर्ल (इन द वर्ल्ड) शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक, रिहाना भारत आने के बाद से पूरी रात स्टेज पर हैं। वहाँ नर्तक और पार्श्व गायक भी थे। वह 1 मार्च के कार्यक्रम में भारतीय परिधान पहनेंगी।

रिहाना के प्रदर्शन के लिए भी यही बात लागू होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए उसे कितना भुगतान मिलता है? रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि रिहाना को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए 60-70 मिलियन रुपये का भुगतान किया गया था। इसमें रिहाना और उनके नर्तकों के लिए मंच उपकरण और वेशभूषा की लागत भी शामिल है जो प्रदर्शन में उपस्थित होंगे। हालांकि, रिहाना अंबानी की शादी में परफॉर्म करने वाली पहली इंटरनेशनल स्टार नहीं हैं। बेयॉन्से 2018 में ईशा अंबानी के संगीत में शामिल हुई थीं।

Previous articleसंस्कारी बाबूजी का काला सच: यौन उत्पीड़न के आरोपों ने कैसे बदल दी आलोक नाथ की ज़िंदगी
Next article‘लापता लेडीज’: पर्दे के पीछे के नायकों का सम्मान