khabar aaj ki
PM Modi welcomed Sachin by tweeting

“Jammu and Kashmir” क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ जम्मू-कश्मीर में छुट्टियां मना रहे हैं। धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले (Jammu and Kashmir) जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती का आनंद लेते हुए, तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई वीडियो भी पोस्ट किए हैं।

इन वीडियो में, तेंदुलकर को कश्मीर की वादियों में घूमते हुए, शिकारे की सवारी करते हुए और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इन वीडियो को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

इसी बीच, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेंदुलकर की एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, “यह देखना अद्भुत है। सचिन तेंदुलकर की प्यारी (Jammu and Kashmir) जम्मू-कश्मीर यात्रा में हमारे युवाओं के लिए दो महत्वपूर्ण बातें हैं। एक है अतुल्य भारत के विभिन्न हिस्सों की खोज करना, और दूसरा है मेक इन इंडिया का महत्व। आइए मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करें।”

मोदी के इस ट्वीट को तेंदुलकर ने भी रीट्वीट किया और लिखा, “आपके प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद, माननीय प्रधानमंत्री जी। मैं हमेशा से ही भारत की समृद्ध संस्कृति और विविधता का जश्न मनाने में विश्वास करता रहा हूं। मेक इन इंडिया एक महत्वपूर्ण पहल है और हमें इस पर गर्व होना चाहिए।”

तेंदुलकर और मोदी के बीच हुई इस ट्विटर पर बातचीत को लोगों ने खूब पसंद किया है। लोगों का कहना है कि तेंदुलकर जैसे प्रसिद्ध हस्तियों का (Jammu and Kashmir) जम्मू-कश्मीर का दौरा करना राज्य के पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

Previous articleनैनीताल में बीडी पाण्डे जिला अस्पताल में हेल्थ एटीएम की सुविधा
Next articleदिल्ली मेट्रो में हादसा, येलो लाइन ठप्प