एयर स्ट्राइक’ पर सवाल उठाने वालों को बेनकाब करें- सुषमा स्वराज

0
18
सुषमा स्वराज

मुंबई – वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भाजपा के महिला कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे पकिस्तान पर की गई ‘एयर स्ट्राइक’ पर सवाल उठाने वालों को बेनकाब करें। उनका कहना है कि भाजपा पर्चों का इस्तेमाल कर लोगों से यह पूछेगी कि क्या वे उन पार्टियों को वोट देंगे, जिन्होंने 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक और अगले दिन पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के साथ हवाई जंग के संबंध में सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाए?

मुंबई में हुई बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं बैठक में सुषमा स्वराज ने कहा कि एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों से भाजपा कार्यकर्ताओं सवाल पूछने चाहिए कि क्या हमारे जवानों को आतंकी ठिकानों पर बम गिराने के बाद शव गिनने चाहिए या हवाई हमला करने के बाद सुरक्षित लौटना चाहिए?

स्वराज ने कहा कि हमें सवाल पूछने चाहिए कि क्या आप (मतदाता) उन दलों का समर्थन करेंगे जो अलगाववादियों के साथ हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारे पास 2 पर्चें होंगे, जिनमें से एक में सवालों के जवाब में तार्किक बयान होंगे। दूसरा पर्चा महिलाओं के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में होगा। दोनों पर्चें जल्द ही उपलब्ध कराए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here