Bollywood News – बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने अलग अलग अंदाज़ से लोगों का दिल जीतते आई हैं। कटरीना कैफ हमेशा सा ही अपने सोशल एकाउंट्स पर एक्टिव रही हैं और काफी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर भी करती आई हैं।

हालही में कटरीना ने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

katrina kaif

इंस्टाग्राम पर एक्टिव कटरीना कैफ ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद वो काफी सुर्खिया बटोर रहीं हैं। ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं। बता दे की यह फोटोशूट ‘मलंग’ नाम से हुआ हैं जो तरुण विश्वा ने किया है। उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट तो उनके गाने ‘कमली’ और ‘मलंग’ की याद दिला रहा है

katrina kaif

शयद ही कटरीना कैफ की कोई ऐसी तस्वीर हो जिसको किसी ने लाइक न किया हो। कटरीना की हर तस्वीरें लोगों का दिल जीत लेती हैं। बता दें कि कटरीना ने साल 2017 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। इस प्लैटफॉर्म पर अकाउंट बनाने के महज 24 घंटों में उनके फॉलोअर्स की गिनती लाखों में थी।

thugs of hindustaan

बताते चले की कटरीना कैफ ‘धूम-3’ के बाद दूसरी बार आमिर के साथ काम कर रही हैं। कटरीना कैफ आमिर खान की अगली फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में दिखेंगी। ये फ़िल्म इस साल नवंबर में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती हैं।

Previous articleसोने के दामों में आया उछाल, 210 रुपए बढ़कर 31,570 पर पंहुचा
Next articleलंदन में सेलिब्रेट की महेंद्र सिंह धोनी ने 8 वीं वेडिंग एनिवर्सरी