कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और प्रियंका 8 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में करेंगे रैली

0
40
8 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में करेंगे रैली

लखनऊ, 4 अप्रैल (आईएएनएस)| कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आठ अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। इस दौरान वह यहां पर होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। उनके साथ महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।

पार्टी के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि आठ अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सहारनपुर, कैराना और बिजनौर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे।

उन्होंने बताया कि पार्टी पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों में से छह सीटों- सहारनपुर, कैराना, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर और बिजनौर पर चुनाव लड़ रही है। मुजफ्फरनगर और बागपत दो सीटें कांग्रेस ने राष्ट्रीय लोकदल के लिए छोड़ी हैं।

कांग्रेस नेता जिन लोकसभा सीटों पर प्रचार के लिए जा रहे हैं, इन सभी सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। पहले चरण के लिए प्रचार नौ अप्रैल को खत्म हो जाएगा। ऐसे में, प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेताओं की रैली काफी अहम मानी जा रही है।

सहारनपुर में कांग्रेस ने इमरान मसूद को टिकट दिया है। पार्टी ने वहीं कैराना से हरेन्द्र मलिक और बिजनौर से बसपा सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी को अपना उम्मींदवार घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here