कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, राजनीति के समय याद आता हैं राम मंदिर

0
61

M.P News– मध्यप्रदेश में जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा हैं।

राम मंदिर का निर्माण कोई और नहीं बल्कि शिवराज सरकार करने जा रहीं हैं। जिसके बाद इस मुद्दे पर सियासत तेज़ हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर हलमा करते हुए कहा की बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति कर रहीं हैं। कांग्रेस मीडिया सेल के चेयरमैन मानक अग्रवाल का कहना हैं की बीजेपी को चुनाव से पहले राम मंदिर की याद आती हैं। और उसी के नाम पर चंदा वसूलने का भी काम करती है.

वहीं इसके जवाब में बीजेपी विधायक आशीष शर्मा बोले की जल्द ही अयोध्या में भी जल्द राम मंदिर का निर्माण होगा। और अगर शिवराज सरकार मध्यप्रदेश में राम मंदिर का निर्माण कर रहीं हैं तो ये सरकार की एक सराहनीय पहल है

दरअसल मामला यह हैं की शिवराज सरकार का धर्मस्व विभाग और हाउसिंग बोर्ड मिलकर इस मंदिर का निर्माण करने जा रहें हैं। सीएम शिवराज सिंह का कहना हैं की अयोध्या में राम मंदिर कब बनेगा कहना मुश्किल है, लेकिन अब हम मध्यप्रदेश में भव्य राममंदिर का निर्माण करने जा रहें हैं। राम मंदिर इंदौर के सावेरा में बनेगा।

बताते चले की राम मंदिर का ब्लू प्रिंट भी तैयार किया जा चूका हैं। लगभग 65 लाख की लागत से राम मंदिर को तैयार किया जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि इस मंदिर के काम के लिए चंदा भी लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार लगभग 25 लाख रुपए की राशि जनता से ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here