कांग्रेस सरकार काम करके दिखाये अन्यथा सत्ता छोड़े :श्वेत मलिक

0
118
चंडीगढ ,20 अप्रैल  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की पंजाब इकाई मौजूदा हालात को देखते हुये जल्द ही पंजाब बचाओ आंदोलन छेड़ेगी तथा हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही अमरिंदर सरकार को सत्ता छोड़ने को मजबूर कर देगी क्योंकि पिछले तेरह माह में विकास को ग्रहण लग गया है ।
पंजाब भाजपा के अध्यक्ष श्वेत मलिक ने आज यहां मीट द प्रेस कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि पिछली भाजपा-अकाली दल गठबंधन सरकार ने प्रदेश में जमकर विकास कराया लेकिन कांग्रेस पडयंत्रों में व्यस्त रही । कांग्रेस ने नौजवानों को नशेडी कहकर पूरे देश में बदनाम कर दिया जबकि नश तो राज्य ,देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैला है ।
उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के चुनाव से पहले लोगों से किये वादों का जिक्र करते हुये कहा कि न तो नशा एक माह में खत्म हुआ ,न रेत बजरी माफिया का सफाया हुआ ।किसानों को कर्ज माफी के नाम पर मूर्ख बनाया जा रहा है ।उन्हें न्यूनतम अमाउंट देकर शांत करने की कोशिश की है ।किसान आत्महत्याओं का सिलसिला जारी है । बिजली के रेट फिर बढ़ा दिये जिसका असर हर वर्ग पर पड़ेगा ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों की तरह फूट डालो राज करो की नीति पर कायम है ।इस पार्टी ने दलितों से लेकर गरीब और पिछड़ों का कभी भला नहीं किया । उन्हें आजादी के बाद से अब तक पिछड़ा बनाकर रखा तथा गुलाम की तरह बनाकर रखा यही कारण है कि दलित या गरीब बड़े बदों पर नहीं पहुंच सके ।इनका तो वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल हुआ ।शिक्षा के क्षेत्र में आज भी उनकी हालत 70 साल पहले जैसी है ।
हाल में हुई फगवाड़ा हिंसक झड़पों के बारे में श्री मलिक ने कहा कि उन्होंने कल राज्यपाल वीपी बदनोर से मिलकर फगवाडा की घटना की जल्द निष्पक्ष जांच के लिये एसआईटी गठित करने की मांग की ताकि सच सामने आ सके और दोषी बख्शे न जायें ।इसके साथ ही दलितों तथा हिन्दुओं के बीच खटास पैदा करने वाले बेनकाब हो सकें ।
उन्होंने अमरिंदर सरकार को अदृश्य सरकार करार देते हुये कहा कि वह जनादेश का सम्मान करते हैं लेकिन यह सरकार तो राज्य को विकास के क्षेत्र में पीछे धकेल रही है । मुख्यमंत्री तो किसी को मिलते नहीं हैं ।बस सरकार तो नौकरशाही चला रही है । पिछली भाजपा गठबंधन सरकार ने राज्य को सरप्लस पावर स्टेट बना दिया और यह सरकार एक यूनिट बिजली तक पैदा नहीं कर सकी ।
उन्होंने दावा किया कि 2019 के आम चुनाव में भाजपा -अकाली गठबंधन राज्य की सभी तेरह सीटें जीतकर देगा ।भाजपा का अंतिम छोर तक विस्तार किया जा रहा है ।सभी नेता तथा कार्यकर्ता एकजुट हैं ।भाजपा का राष्ट्रभक्त कार्यकर्ता इस दमनकारी कांग्रेस सरकार को सबक सिखायेगा ।अकाली दल के साथ भाजपा का गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है तथा आलाकमान पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का बहुत सम्मान करता है तथा उनकी अगुवाई में आगे भी जीत हासिल कर कांग्रेस को उखाड़ फैंकेगे । वैसे भी देश अब कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है ।
श्री मलिक के साथ सूफी गायक एवं सांसद हंसराज हंस तथा पार्टी विधायक सोमप्रकाश मौजूद थे ।
शर्मा कुलदीप 1522
वार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here