दिल्ली में बदमाश चोरों
पुलिस ने किया 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार

पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता

राजधानी दिल्ली हो या यूपी हर जगह लूट, चोरी के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दिल्ली पलिस ने चोर गैंग को गिरफ्तार किया है जो पिछ्ले कई महीनों से दिल्ली शहर में आतंक मचा रहीं थीं। यह गैंग इतनी शातिर थी के चोरी या लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाती थीं ऐसे में पुलिस की यह बड़ी सफलता मानी जा रहीं हैं।

पुलिस के मुताबिक पटेल नगर से सूरज नामक एक चोर को गिरफ्तार किया जिसके बाद पुलिस को इनके ठिकाने का पता चला। दरअसल सूरज ने आईफोन चुराया था जिसको ट्रैक करते हुए पुलिस इस तक पहुंच गई इसके बाद पुलिस की पूछताछ के दौरान सूरज ने सब बता दिया। सूरज ने बताया की वो एक गुफा के अंदर चुप जाते हैं जिसके बाद पुलिस उसको उसके ठिकाने पर लेकर पहुंची।

इस गुफा के अंदर पहुंचते ही पुलिस ने बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से 10 महंगे लैपटॉप, 10 महंगे मोबाईल फोन और 6 ब्रांडेड घड़ियां बरामद की गई। चोरी और लूट जैसी वारदात को अंजाम देने का मकसद था इनकी नशे की लत। यह चुराई हुई चीज़ सस्ते में बेच कर अपने नशों की लातो को पूरा करते थे। हालांकि गुफा गन्दगी से भरी हुई थी लेकिन इन चोरो के लिए यह छुपने की सही जगह थी। फ़िलहाल पुलिस ने 5 चोरों को गिरफ्त में लिया हैं और गैंग के दुसरो लोगो की तलाश की जा रही हैं।

Previous articleविराट कोहली हुए भावुक अपने फैंस से मांगी माफ़ी
Next articleसोनम कपूर की एक ख्वाहिश नहीं हुई पूरी, टूटा दिल