पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या

0
92
पति
योगी के राज्य में एक और घटना

मौके से हुआ फरार

यूपी में इन दिनों घटनाए कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। यूपी से आए दिन हत्या,रेप और लूट जैसे कई मामले सामने आ रहे हैं। यूपी से एक बार फिर मामला सामने आया हैं जहा एक पति ने उसकी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी और लाश को पेड़ से लटका कर मौके से फरार हो गया। इसकी सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह पूरी घटना यूपी के एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के एक कस्बे की हैं।

पुलिस के मुताबिक इस वारदात की सुचना मृतक के पिता ने दी। पिता ने बताया की उसके बेटे सचिन के रुबीना के साथ अवैध संबंध थे जिसका पता रुबीना के पति खलील और उसके परिवार को पहले से था। जिसके बाद उन सब ने मिलकर 21 मई की रात करबी 11.35 बजे सचिन को घर से बुलाया और उपेंद्र माहेश्वरी के बाग में ले जाकर हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है साथ ही आरोपी की तलाश भी की जा रहीं हैं।

आखिर कहा हैं योगी सरकार

योगी सरकार के रहते ना जाने अब तक कितनी घटनाए घाट चुकी हैं आखिर कहा है योगी सरकार। योगी के राज्य यूपी में ही सबसे ज़्यदा वारदात हो रही हैं ऐसे क्यों। योगी सरकार को इस मुद्दे को नज़र में रखते हुए जल्द से जल्द कुछ सख्त कदम उठना चाहिए ताकि इन वारदातों से छुटकारा पाया जाए। हाल ही में यूपी के वाराणसी में पुल हादसे में कई लोगों मौत हो गई थीं इसके बाद यूपी के सीतापुर में लगातार आदमखोर कुत्तों का आतंक अभी भी जारी हैं जिसमे कई मासूम बच्चों की जान जा चुकी हैं। आखिर कब उठेगी योगी सरकार ?? योगी सरकार को जल्द से जल्द उठना होगा और यूपी में हो रहीं घटनाओ को रोकना होगा।