पीड़िता के चाचा से विधायक ने की थी बात, ऑडियो वायरल

0
160
उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उन्नाव बलात्कार पीड़िता के चाचा के बीच कथित बातचीत का ऑडियो सामने आया है। ऑडियो क्लिप में पीड़िता के चाचा विधायक को उलाहना देते सुने जा रहे हैं कि बच्चों को मरवाना-पिटवाना अच्छी बात नहीं है। सोशल मीडिया पर एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ दस्तावेजों पर पीड़िता के पिता के अंगूठे के निशान लिए जा रहे हैं।
विडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद आरोपी विधायक की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वायरल हो रहे विडियो में कुछ कागजों पर पीड़िता के पिता के अंगूठे के निशान लिए जा रहे हैं। बता दें कि पीड़िता के पिता की सोमवार तड़के जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि विधायक के इशारे पर हत्या की गई है। इस पूरे मामले को लेकर योगी सरकार पर भी विपक्षी दलों ने हमले शुरू कर दिए हैं।
बता दें कि पीड़िता के पिता तीन भाई थे, जिसमें पीड़िता के पिता समेत एक अन्य की मौत हो चुकी है जबकि एक भाई दिल्ली में रहते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि ये तीनों भाई भी कुलदीप सिंह सेंगर के माखी गांव के ही रहने वाले हैं। पहले पीड़ित पक्ष और आरोपी पक्ष के बीच दोस्ती थी लेकिन बाद में यह दुश्मनी में तब्दील हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here