बिग बी ने ऐसा क्यों कहा टशन में- निम्बू पानी धूप में चश्मा जैकेट शूट में !

0
77
बिग बी
बिग बी ने ऐसा क्यों कहा टशन में- निम्बू पानी धूप में चश्मा जैकेट शूट में !

हिंदी फिल्म जगत के शहंशाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म में काफी व्यस्त है। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन जिस उम्र में काम करते है पूरे जोश के साथ शायद ही कोई इतनी महेनत कर पाता होगा। ब्रह्मस्त्र की शूटिंग के बाद उन्हें मेडे( may Day) को शोटिंग चल रही है जो कि ब्रहास्त्र 2021 में रिलीज की जाएगी और मेडे (may day ) फ़िल्म की डेट रिलीज 2022 में होगी। मजेदार बात तो यह है कि ब्रमस्त्र में साउथ इंडियन के सुपरस्टार नागार्जुन अमिताभ बच्चन के साथ एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

बिग बी ने ऐसा क्यों कहा टशन में
बिग बी ने ऐसा क्यों कहा टशन में- निम्बू पानी धूप में चश्मा जैकेट शूट में !

असल मे बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बड़े खुशमिज़ाज में, टशन के साथ कहते है- “नीबू पानी धूप में,चश्मा जैकेट शूट में, कहाँ है ये और कौन सी है ,पता चले कुछ देर में” अंदाजा यूँ लगाया जा रहा है कि हो न हो यह मेडे को शूटिंग के असर है जिंसमे अमिताभ शानदार लुक में दिखाई दे रहे है।

जिंसमे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे फिर से एक ओर बार अभिनेता अजय देवगन, जिंसमे बिग बी कई बार उनके साथ काम कर चुके है। दरसअल फिल्म “मेडे” जिसमे अजय देवगन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बने हैं । बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों का मेडे की फ़िल्म का इन्तज़ार बेसब्री से किया जा रहा। आपको यह भी बता दें कि अजय देवगन एक्टिंग के साथ डायरेक्टर और प्रड्यूसर भी होंगी जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा। फिहलाल बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों का मेडे की फ़िल्म का इन्तज़ार बेसब्री से किया जा रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here