बुधनी : लकड़ी की हुई नीलामी, 250 व्यापारी हुए शामिल,सरकार के आदेशों की सारेआम उड़ाई धज्जियां…देखें वीडियो

0
234
लकड़ी की हुई नीलामी, 250 व्यापारी हुए शामिल
बुधनी : लकड़ी की हुई नीलामी, 250 व्यापारी हुए शामिल,सरकार के आदेशों की सारेआम उड़ाई धज्जियां…देखें वीडियो

मध्यप्रदेश/बुधनी-  मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अभी भी बना हुआ हैं। यहां आए दिन कोरोना मरीज़ों की संख्या में इज़ाफ़ा देखने को मिल रहा हैं। प्रदेश की शिवराज सरकार जहां कोरोना से निपटने के लिए जनता से मास्क लगाने, दो गज की दूसरी बनाए रखने, एवं कोई भी कार्यक्रम नहीं करने की अपील कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ जिले ऐसे है जहां सरकार के इन आदेशों की सारेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। 

मामला सीहोर जिले के बुधनी का हैं। जहां खुलेआम व्यापारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई। दरअसल, यहां लकड़ी की नीलामी हुई, जिसमें करीब 250 व्यापारियों ने हिस्सा लिया। बताया जा रहा है की करीब 20 व्यापारी सागर से भी आए थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की सारेआम धज्जियां उड़ाई गई। कई व्यापारी तो बिना मास्क के भी नज़र आए। 

बता दे कि इस नीलामी का वीडियो सामने आया हैं। 

इस वीडियो में देखा का सकता है की किस तरह बोली लगाई जा रही हैं। सभी व्यापारी कोरोना से बेखौफ होकर एक दूसरे के पास बैठे हुए हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में पुलिस के अधिकारी भी दिखाई दे रहे है जो व्यापारियों को सोशल डिस्टेंसिंग की समझाईश देने के बजाए इस नीलामी का हिस्सा बने हुए हैं।  

बड़ा सवाल 

अब सवाल ये उठता है की जो प्रशासन आम लोगों को मास्क लगाने, दो गज की दूसरी बनाए रखने, एवं कोई भी कार्यक्रम नहीं करने की अपील कर रहा है वो कहा हैं? 

सीहोर कलेक्टर को इस मामले की संज्ञान लेना चाहिए, और ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्यवाई करना चाहिए। चूंकि अगर सरकार के अधिकारी ही इन मामलों को गंभीरता से नहीं लेंगे, तो प्रदेश में कोरोना कम नहीं बल्कि अपने पैर और पसारते जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here