बड़ा खुलासा – अरबाज़ खान का था बुकी से साथ खास रिश्ता

0
62
अरबाज़ खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई आईपीएल के सट्टेबाज़ी के मामले में फसे थे।

जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे। ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था। जिसके बाद उनसे इस मामले में पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान अरबाज़ खान ने स्वीकार किया की उनका रिश्ता बुकी सोनू जालान के साथ थे। अरबाज़ खान ने बतया की वो एक दूसरे को पिछले 5 साल से जानते हैं। साथ ही उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाज़ी की बात को भी मान लिया हैं। उन्होंने बताया की वो सट्टेबाज़ी में करीब 2.8 करोड़ रुपए हार चुके हैं।
बता दे की आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था जिसेक बाद पुलिस ने 29 मई को मुंबई के नामी सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था। जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया। खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ खान से रिश्ता ख़त्म होने की वजह इसको ही बताया जा रहा हैं।
आईपीएल का 11वां संस्करण के खत्म होने के बाद यह मामला सामने आया है। बात करें अरबाज खान के बॉलीवुड करियर की तो बतौर एक्टिंग वह फ्लॉप साबित हुए हैं। शुरुआत से लेकर अब तक उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कभी भी बड़ी सफलता नहीं मिल सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here