भोपाल पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, टीआई समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
63
भोपाल पुलिस की पिटाई से युवक की मौत
भोपाल पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

भोपाल-राजधानी की बैरागढ़ पुलिस ने आज रात ढाई बजे बीआरटीएस कॉरिडोर से निकालने के जुर्म में दो युवकों को इतना पीटा कि उनमें से एक कि मौत हो गई।

मृतक की करीब 15 तोले सोने की चेन ओर अंगूठी भी पुलिस ने लूट ली। मरने वाले युवक का नाम शिवम मिश्रा है। उसके पिता साइबर सेल में हैं। रात ढाई बजे शिवम ओर उसका दोस्त गोविंद शर्मा ढाबे से खाना खा कर लौट रहे थे। बीआरटीएस कॉरिडोर में उनकी कार रेलिंग से टकराने पर लालघाटी पुलिस दोनों को बैरागढ़ ले गई। दोनों की इस कदर पिटाई की गई कि शिवम की मौत हो गई। जब पुलिस उन्हें पीट रही थी, वो पूछ रहे थे हमारा जुर्म क्या है।

गोविंद घायल है।

परिजन हमीदिया अस्पताल मरचुरी में हैं। वे हत्या और लूट का प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। डीआईजी इरशाद वली भी हमीदिया अस्पताल पहुंचे हुए हैं और मृतक शिवम के परिवार वालों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच आईजी योगेश देशमुख ने बैरागढ़ थाने के पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

इसमें बैरागढ़ के टीआई अजय मिश्रा, एसआई राजेश तिलवारी और तीन जवान शामिल हैं।

अपने कलेजे के टुकड़े को इस हाल में देखकर घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता खुद पुलिस में है। लेकिन अपने बेटे की मौत के बाद उनके भी आंसू थम नहीं रहे। वो बस दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मृतक के पिता को पीएम के लिए राजी करने के लिए साइबर सेल की एआईजी शशिकांत शुक्ला हमीदिया अस्पताल पहुंचे हैं। बच्चे की पिता की पोस्टिंग साइबर सेल में ही क्लर्क रूप में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here