नरेंद्र मोदी ने नफरत का प्रयोग किया, हम प्यार से जीतेंगे

0
20
हम प्यार से जीतेंगे

नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स एक बड़ा मुद्दा

देश भर में आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान किया जा रहा हैं। इस दौरान कई दिग्गज नेताओं ने भी मतदान किया हैं। इसके बाद लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण 19 मई को होना हैं। लेकिन उस से पहले आज कई बड़े राजनेताओं ने मतदान किया हैं। बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मतदान किया हैं। उन्होंने राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली क्षेत्र में औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला। उनके साथ नई दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी व राहुल गांधी के करीबी अजय माकन भी मतदान केंद्र पर मौजूद रहे।

वोटिंग के बाद राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव में हमने प्यार का और नरेंद्र मोदी ने नफरत का प्रयोग किया हैं।

राहुल ने कहा कि प्यार जीतने वाला हैं। राहुल गांधी ने कहां कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान हुआ है वह एक बड़ा मुद्दा हैं। इसके अलावा राफेल, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व किसानों का मुद्दा। ये सभी मुद्दे इस चुनाव के बड़े मुद्दे हैं। राहुल गांधी ने कहां कि हमने ये चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा हैं।

इसी बीच राहुल गांधी से दिल्ली में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस सवाल किया गया। जिसका जवाब देते हुए राहुल ने कहां कि जनता हमारी मालिक है और कितनी सीटें आएंगी ये जनता ही तय करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here