सीएम योगी व भागवत पर अभद्र टिप्पणी कर फंसी पंजाबी सिंगर हार्ड कौर -केस दर्ज

0
33
योगी व भागवत पर अभद्र टिप्पणी कर पंजाबी सिंगर हार्ड कौर -केस दर्ज

यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पंजाबी सिंगर हार्ड कौर को महंगा पड़ गया।

गुरुवार को अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। अधिवक्ता शशांक का आरोप है कि, हार्डकौर के नाम से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर बने एकाउंट पर भागवत व मुख्यमंत्री योगी के प्रति अभद्र टिप्पणी करते हुए पोस्ट की गई है। इस पोस्ट से लोगों की भावना को ठेस पहुंची हैं। शशांक की तहरीर पर कैंट पुलिस ने धारा-153ए, 124ए, 500, 505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। शशांक ने बताया शिकायत को सीएम के शिकायत पोर्टल, पीएमओ, डीजीपी, एडीजी सभी को भेजा गया है। इसके साथ ही मेल भी किया गया है।

हार्डकौर ने मोहन भागवत को जातिवादी बताकर देश में हुई आतंकी घटनाओं के लिए भी आरएसएस और उन्हें जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने लिखा कि 26/11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा अटैक सारी समस्याओं की जड़ एक ही है। एक अन्य पोस्ट में हार्डकौर ने हू किल्ड केरकरे नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है।हार्डकौर ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को भी अभद्र भाषा में भद्दी गालियां दी हैं। तरुण कौर ढिल्लन उर्फ हार्डकौर एक ब्रिटनी-भारतीय रैपर और हिप-हॉप गायिका हैं। वह हिंदी सिनेमा मे बतौर अभिनेत्री और पार्श्व गायिका के रूप में भी सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here