सिम्बा’ के सेट से आया रणवीर का यह शानदार लुक

Latest News – बॉलीवुड के बोल्ड कलाकार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म “सिम्बा” में वयस्त हैं। हालही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जी हा अभी तक आपने रणवीर को अलग – अलग अंदाज़ में देखा था लेकिन यह लुक कुछ अलग ही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘संग्राम भालेराव’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ऐसा पहली बार है जब रणवीर सिंह इस तरह के किरदार में नजर आएंगे। बता दे की इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। यह फ़िल्म रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की जा रहीं हैं।

रणवीर सिंह के इस पहले लुक में आप देख सकते हैं की वो ब्लू कलर की शर्ट और पेंट में नजर आ रहे हैं। यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। रणवीर के फैंस उनका यह नया लुक देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ अब सारा के पास ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ को मिला कर दो फिल्में हैं लेकिन ‘केदारनाथ’ के एक बार फिर विवादों में फंसने के कारण यह सारा की डेब्यू फिल्म भी साबित हो सकती है। रणवीर और सारा की यह फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी और फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामौजी फिल्म सिटी में की जा रही है।

बताते चले की हालही में उनकी नानी अचानक गुज़र गई थीं। जिसके बाद उन्होंने अपने सारे इवेंट्स और शूट को कैंसिल कर दिया था। रणवीर अपनी नानी के बहुत ज़्यदा क्लोज थे।

Previous articleराशिद खान की गेंदबाज़ी ने मचाया आतंक, पहुंचे टॉप पर
Next articleन्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा