जहाँ देखो हर कोई अपने पार्टनर को किसी न किसी वेक्शन में जा कर या फिर प्यारे से सरप्राइज देकर आज के खूबसूरत दिन को और रंगीन बनाता है यह प्यार करने वाक्यों का दिन होता है वही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पति आहूजा के साथ कुछ इस तरह वेलेंटाइन डे को यादगार बना रही है।जिंसमे उनकी खुशी आंखों में झलक रही है।

सोनम कपूर इंस्टाग्राम में अपने पति आनंद आहूजा के साथ किसी वेक्शन मे गई हुई है जिंसमे वहाँ की वादियों का आनद लेते हुए दिखाई रही है । असल मे सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम में आगे पोस्ट में उनके पति की तारीफ़ों के पुल बांधे हुए है और आगे कहती है “मेरे अद्भुत पति का शुक्रिया, जिन्होंने ग्लासगो में मेरे साथ 6 सप्ताह में से 5 दिन बिताए .. रोज़ शूटिंग के बाद वापस आना उनके लिए अद्भुत था .. लंदन में घर से काम करना उनके लिए इतना आसान होता, लेकिन वह थे यहाँ मेरे साथ मेरा सपोर्ट करते हुए और यह मेरे उदार साथी है”।

सोनम कपूर इन दिनों ब्लाइंड मूवी के आने से काफी उत्साहित है।

दरसअल सोनम कपूर ब्लाइंड फ़िल्म की शूटिंग करने ग्लासगो गई हुई है, वहीं उनके पति उनके साथ वेलेंटाइन डे को कुछ खास बनाने उनको प्यार को वादियों का सैर करा रहे है। बात करें उनके फ़िल्म की तो सोनम कपूर इन दिनों ब्लाइंड फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है जो कि 2021 में आने वाली है।

Previous articleबिग बी ने ऐसा क्यों कहा टशन में- निम्बू पानी धूप में चश्मा जैकेट शूट में !
Next articleभोपाल ब्रेकिंग हुका लाउन्ज के ख़िलाफ़ बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन