AAP party launches 'Main Bhi Kejriwal' campaign in Delhi
AAP party launches 'Main Bhi Kejriwal' campaign in Delhi

आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को दिल्ली में अपना ‘मैं भी केजरीवाल’ (Main Bhi Kejriwal )हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। जिसमें लोगों से राय मांगी गई कि क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए या गिरफ्तार होने की स्थिति में जेल से सरकार चलानी चाहिए।

आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को दिल्ली में अपना ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। जिसमें लोगों से राय मांगी गई कि क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए या गिरफ्तार होने की स्थिति में जेल से सरकार चलानी चाहिए।

हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने की, जिन्होंने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में घर-घर जाकर अभियान चलाया। राय ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हार के डर से केजरीवाल की गिरफ्तारी की साजिश रच रही है।

मंत्री गोपाल राय ने कहा, ”हमने घर-घर जाकर अभियान चलाया और लोगों से पूछा कि अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो क्या उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। जनता का कहना है कि केजरीवाल ने जनता के लिए बहुत काम किया है, इसलिए उन्हें इस्तीफा नहीं बल्कि जेल से सरकार चलानी चाहिए।”

मंत्री ने आगे कहा, “अगर ऐसी स्थिति आती है तो केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि 1 से 20 दिसंबर तक पार्टी सभी 2,600 मतदान केंद्रों पर घर-घर जाकर प्रचार करेगी और 21 से 24 दिसंबर तक आप सभी 250 वार्डों में सार्वजनिक बैठकें करेगी।

Previous articleहिजबुल्लाह ने इजरायल की ओर रॉकेट दागे
Next articleछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर ऑनलाइन जुआ ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की