Amazon Great Indian Festival sale 2023: How much discount can you expect?
Amazon Great Indian Festival sale 2023: How much discount can you expect?

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल भारत में साल के सबसे बड़े शॉपिंग कार्यक्रमों में से एक है। यह एक ऐसा समय है जब अमेज़ॅन स्मार्टफोन, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, फैशन और बहुत कुछ सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर भारी छूट प्रदान करता है।

इस साल का अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 8 अक्टूबर को शुरू होगा और 15 अक्टूबर को ख़त्म होगा। इस दौरान आप चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं। आप एक्सचेंज ऑफर, बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं।

यहां उन छूटों का संक्षिप्त विवरण दिया गया है जिनकी आप अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान विभिन्न उत्पाद श्रेणियों पर उम्मीद कर सकते हैं:

स्मार्टफोन: ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस, श्याओमी और अन्य ब्रांडों के चुनिंदा स्मार्टफोन पर 70% तक की छूट।
लैपटॉप: एचपी, डेल, लेनोवो, एसर और अन्य ब्रांडों के चुनिंदा लैपटॉप पर 60% तक की छूट।
इलेक्ट्रॉनिक्स: टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर आदि जैसे चुनिंदा इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर 70% तक की छूट।
उपकरण: चुनिंदा उपकरण उत्पादों जैसे रसोई उपकरण, छोटे उपकरण और अन्य पर 60% तक की छूट।
फैशन: नाइके, एडिडास, प्यूमा, लेवी और अन्य ब्रांडों के चुनिंदा फैशन उत्पादों पर 70% तक की छूट।
उपरोक्त छूट के अलावा, अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान कई अन्य सौदे और ऑफ़र भी दे रहा है। उदाहरण के लिए, आप चुनिंदा बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 10% तक की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। आप चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान सर्वोत्तम डील पाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

अपना शोध करें: खरीदारी शुरू करने से पहले, उन उत्पादों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। इससे आपको आवेगपूर्ण खरीदारी से बचने में मदद मिलेगी. इसके अलावा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको सबसे अच्छा सौदा मिल रहा है, विभिन्न वेबसाइटों पर उत्पादों की कीमतों की तुलना करें।
कूपन और प्रोमो कोड का उपयोग करें: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अमेज़ॅन कई कूपन और प्रोमो कोड प्रदान करता है। आप ये कूपन और प्रोमो कोड अमेज़न वेबसाइट और सोशल मीडिया पर पा सकते हैं।
जल्दी खरीदारी करें: सबसे अच्छे सौदे जल्दी बिक जाते हैं, इसलिए जल्दी खरीदारी करना महत्वपूर्ण है। अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों को शीघ्र पहुंच भी प्रदान करता है।

क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें: जब आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो कई क्रेडिट कार्ड रिवार्ड पॉइंट और कैशबैक प्रदान करते हैं। आप अपनी खरीदारी पर पैसे बचाने के लिए इन रिवॉर्ड पॉइंट और कैशबैक का उपयोग कर सकते हैं।
अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल उन उत्पादों की खरीदारी करने का एक अच्छा समय है जिनकी आपको ज़रूरत है और आप चाहते हैं। उपलब्ध भारी छूट और ऑफ़र से, आप अपनी खरीदारी पर बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं।

Previous article₹10,000 की कीमत में खरीदें 6GB रैम वाला 5G मोबाइल, Lava Blaze 5G पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Next articleदिग्विजय सिंह और गोविंद सिंह ने टिकट वितरण के तरीके पर आपत्ति जताते हुए बैठक छोड़ दी