असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया- यह हैदराबाद औरंगाबाद का अपमान है

0
71
Asaduddin Owaisi said that Prime Minister Narendra Modi has insulted
Asaduddin Owaisi said that Prime Minister Narendra Modi has insulted the people of Hyderabad and Aurangabad

(All India )ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उन्हें आमंत्रित नहीं करके हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों का अपमान किया है।

https://twitter.com/asadowaisi/status/1246509938605584384

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ट्वीट (tweeted) कर कहा, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) (AIMIM)को वीडियो कॉन्फ्रेंस में नहीं बुलाया जाना औरंगाबाद और हैदराबाद के गौरवशाली लोगों का अपमान है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को टैग करते हुए ओवैसी ने अपने ट्वीट के माध्यम से निशाना साधते हुए कहा, क्या वे (औरंगाबाद और हैदराबाद के लोग) कम इंसान हैं क्योंकि उन्होंने एआईएमआईएम को चुना। कृपया बताएं कि वे आपके ध्यान के योग्य क्यों नहीं हैं? सांसदों के रूप में यह हमारा काम है कि हम हमारे लोगों के आर्थिक और मानवीय दुख का प्रतिनिधित्व करें।

ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद और औरंगाबाद के लोगों ने उन्हें और इम्तियाज जलील को क्रमश: चुना ताकि उनके मुद्दे उठाए जाएं। उन्होंने कहा, हैदराबाद में 93 लोग कोविड-19 से संक्रमित हैं। मैं अपने विचारों को सामने रखना चाहता हूं कि कैसे हम इस महामारी से लड़ सकते हैं और उन क्षेत्रों की पहचान कर सकते हैं, जहां हम नाकाम रहे हैं।

गौरतलब है कि पार्टी के लोकसभा में दो सांसद हैं और राज्यसभा में एक भी सांसद नहीं है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here