Ayesha Khan & munawar Fight promo
Photo credit to colors tv from google

आयशा खान ने खोला मनवर फारूकी की बाहरी दुनिया का राज!

फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में यह हफ्ता काफी इमोशनल नजर आ रहा है क्योंकि घर में कंटेस्टेंट के परिवार वालों ने एंट्री की जिसके बाद खूब मस्ती देखने को मिली। लेकिन ऐसा हो ही नहीं सकता कि इस भावनात्मक प्रकरण में कुछ संघर्ष न हो। दरअसल, आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी. हालाँकि, गौर करने वाली बात यह है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन यह कहते नज़र आते हैं कि अब तो बहुत हो गया है।

बिग बॉस 17 के AAJ ke एपिसोड के प्रोमो में, आयशा मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की उपस्थिति में मुनव्वर फारूकी से कहती हैं, “आपका जो भैया है वो रिश्ता भी बहुत बड़ा है।” अन्य लड़की। और आप खेल में व्यक्तिगत स्थान का उपयोग करते हैं। तो मुनव्वर पूछते हैं: मैंने क्या व्यक्तिगत कारण बताए?

Big Boss 17 Promo प्रोमो देखने के बाद फैन्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुनव्वर का रंग उड़ गया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आयशा तथ्य प्रस्तुत करती है. परफेक्ट आयशा. अच्छा काम। तीसरे यूजर ने लिखा कि आयशा खान अब खुलेआम धमकियां दे रही हैं. मुव्वरु फारूकी. उसे अभी भी बहुत कुछ बताना है.

Previous articleउमा भारती का ऐतिहासिक बयान: “राम सबके हैं, मंदिर में सभी का स्वागत
Next articleइंदौर ने फिर रचा इतिहास, लगातार सातवीं बार बना देश का सबसे स्वच्छ शहर!