Bhopal Breaking News
sehore TI भोपाल में बदमाश का हौसला बुलंद, वीडियो में टीआई को दी गोली मारने की धमकी

Bhopal Breaking News: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बदमाश ने सीहोर जिले (Sehore ) के थाना दोराहा के टीआई को गोली मारने की धमकी दी है। बदमाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेल्ट में रिवाल्वर फंसाए हुए टीआई को चुनौती देते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में बदमाश कह रहा है, “थाना दोराहा जिला सीहोर टीआई को हमारा सीधा चैलेंज, पकड़े तो गोली मार देना, नहीं तो मेरे बाप की कसम मैं तुझे गोली जरूर मारूंगा अगर जिंदा रहा तो।

बदमाश का नाम नसीमुद्दीन (Naseemuddin) बताया जा रहा है। वह भोपाल के रहने वाला है और उसके खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

टीआई राजेश सिंह ने बताया कि उन्हें बदमाश की धमकी का पता चला है। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि इस तरह की धमकियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने पुलिस को बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

बदमाश की इस धमकी से प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि जब पुलिस के ही अधिकारियों को धमकियां मिल रही हैं, तो आम जनता का क्या होगा?

Previous articleमुस्लिम सूफी संत ने भाजपा विधायक से कहा- आरोप साबित करें, तो देश छोड़ देंगे; यदि नहीं, तो आप पाकिस्तान जाएं
Next articleMP News Live: बीजेपी की जीत पर मुंह काला कराने का वादा पूरा करने निकले फूल सिंह बरैया