Bhopal samachar
साल की बिदाई, अदब में नई आमद; बज्म ए अफसांचा के सालाना जलसे में होगा पुस्तक विमोचन साल की बिदाई, अदब में नई आमद; बज्म ए अफसांचा के सालाना जलसे में होगा पुस्तक विमोचन

Bhopal Samachar । आखिरी सीढ़ी पर खड़े साल 2023 की खुशनुमा विदाई की तैयारियां शहर की अदबी दुनिया ने भी कर ली है। नामवर शायर और साहित्यकार इस दिन को खास बनाने के लिए विशेष महफिल सजाने वाले हैं। शेर ओ गजल की इस रंगारंग महफिल के बीच एक नई पुस्तक का विमोचन भी किया जाएगा।

शहर की अदबी संस्था बज्म ए अफसांचा के डॉ मोहम्मद आजम ने बताया कि संस्था का सालाना जलसे 31 दिसंबर को मनाया जाएगा। “बाब 23” शीर्षक के साथ मनाए जाने वाले इस आयोजन में डॉ आजम की नई पुस्तक “फतेह अलबाब” का विमोचन भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र उर्दू अकादमी की निदेशक डॉ नुसरत मेहदी करेंगी। इस मौके पर मौजूद रहने वाले मेहमानों में डॉ नख्शब मसूद, रामप्रकाश त्रिपाठी, नौमान खान, इकबाल मसूद, मेहमूद मलिक, जिया फारूखी आदि शामिल रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान एक संक्षिप्त मुशायरे का आयोजन भी किया जाएगा। आमंत्रित अतिथियों के लिए आयोजित कार्यक्रम शाम 7 बजे से शुरू होगा।

Previous articleजश्न-ए-गालिब: भारती की मखमली आवाज और शायरों के कलाम से सजी मेहफिल
Next articleगृह, वित्त, जनसंपर्क और शिक्षा रखेंगे डॉ मोहन यादव, बाकी ऐलान शनिवार को