भाजपा

लखनऊ, 10 अप्रैल – लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव का प्रचार थमने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर संगठन और सरकार के कई नेता बुधवार को प्रदेश में जनसभाएं और बैठक कर रहे हैं।

प्रदेश के मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित के मुताबिक, “भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज (बुधवार) एटा लोकसभा क्षेत्र में कासगंज स्थित भागवत इंटर कॉलेज और फिर फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा करेंगे।”

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आंवला लोकसभा क्षेत्र में फरीदपुर स्थित सीएस इंटर कालेज, फिर बदायूं लोकसभा क्षेत्र में मुजडिया तिराहे के सामने बिलसी, फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के बाह और सबसे बाद में एटा क्षेत्र में जलेसर स्थित एमजी कालेज ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया, “प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा हाथरस, अलीगढ़ और बुलंदशहर में संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य डुमरियागंज क्षेत्र के शोहरतगढ़ में चुनावी जनसभा और ‘विजय लक्ष्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार के लिए जनसभा और ‘विजय लक्ष्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन’ संबोधित करेंगे।”

ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है

Previous articleभाजपा के घोषणापत्र में दूरदर्शिता का अभाव -राहुल
Next articleराहुल अमेठी से आज करेंगे नामांकन, सोनिया और प्रियंका रहेंगी मौजूद