मिशन 2019 पर की गई चर्चा, 15 राज्यों के मुख्यमंत्रीयों के साथ हुई थी बैठक

0
62
PM Modi And Amit Shah - BJP CM Meeting
लोकसभा को देखते हुए बनाई गई रणनीति

BJP CM Meeting – पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में कल 15 राज्यों के मुख्यमंत्रीयों के साथ बैठक की गई।

इस बैठक के दौरान मिशन 2019 पर चर्चा की गई। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई बड़े फैसले भी लिए गए। बता दे की योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक योजनाओं को पहुंचाने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में खाली पड़े राजनीतिक पदों को भरने को कहा गया ताकि कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर की जा सके। वहीं केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओं के लाभार्थियों का डेटा बैंक तैयार किया जाएगा। सभी के फोन नंबर पते वगैरह जमा किए जाएंगे ताकि चुनावों के समय उनसे संपर्क हो सके। देश भर में करीब 20 करोड़ लाभार्थी हैं। योजनाओं को लेकर बैठक में प्रजेंटेशन भी दिया गया।

खबरों की माने तो पार्टी के मुख्यमंत्रियों की बैठक में बीजेपी से सवर्ण जातियों की नाराजगी पर भी चर्चा हुई।

मोदी सरकार की ओबीसी और दलितों को लेकर किए गए फैसले से सवर्ण जातियों में नाराजगी फैल रही हैं। जिसे दूर करने की जरूरत हैं। सवर्ण जातियों की नाराजगी को दूर करने के लिए पार्टी ने फैसला किया है कि सवर्ण जाति के सीएम और वरिष्ठ नेता अपने लोगों को समझाएं कि मोदी सरकार ने दलितों और ओबीसी के लिए जो फैसले लिए वे क्यों किए गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here