भाजपा संसदीय दल की बैठक खत्म, चुनावी हार पर नहीं हुई चर्चा

0
42
BJP party meeting

दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक खत्म हो चुकी है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी समेत कई नेता शामिल हुए। संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में यह बैठक आयोजित की गई। बैठक से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि इसमें विधानसभा चुनाव में हुई हार पर चर्चा की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस बैठक में पार्टी के 3 राज्यों में मिली हार पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

भाजपा को हाल ही में पांचों राज्यों में मिली हार के बाद तगड़ा झटका लगा है।

बताया जा रहा है कि संसदीय दल की बैठक में केवल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनंत कुमार को श्रद्धांजलि दी गई। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, प्रकाश जावड़ेकर, किरन रिरिजू और रवि शंकर प्रसाद भी शामिल हुए थे। हालांकि बैठक में किन बातों पर चर्चा की गई, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सासंदों को पीएम मोदी और अमित शाह ने क्या कहा इस बात पर सबकी निगाहे हैं।

तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सत्ता भाजपा से कांग्रेस के हाथों में चले गई है। वहीं तेलंगाना में टीआरएस और मिजोरम में एमएनएफ को जीत हासिल हुई है। इन पार्टियों को यहां भारी मतों से जीत मिली है। गौरतलब है कि इस बैठक के बाद पार्टी मुख्यालय में पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों, राज्यों के प्रभारियों और संगठन मंत्रियों के साथ राष्ट्रव्यापी बूथ योजना पर व्यापक चर्चा करेंगे। यह बैठक पार्टी मुख्यालय में दोपहर २.00 बजे से शुरू होगी जो देर रात तक चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here