नरेंद्र सिंह तोमर, कमलनाथ के अलावा विश्वास सारंग को दिखाए गए काले झंडे

0
47
Vishvas Sarang & Kamal Nath - Black Flags
करणी सेना ने दिखाए काले झंडे, मारे टमाटर

Black Flags – बुधवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और मंत्री विश्वास सारंग को काले झंडे दिखाए गए।

दरअसल इन सभी को काले झंडे एससी-एसटी एक्ट में किए गए बदलाव के कारण दिखाए गए। बता दे की धार में सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग सहकारिता एवं कृषक सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे। जहां मौजूद करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा हैं की यह सभी जेब में काले झंडे लेकर पहुंचे थे। हालांकि नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं की पुलिस से विवाद भी हुआ। पुलिस सुरक्षा में सारंग को मंच पर ले जाया गया। कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे यहां से इंदौर के लिए निकल गए। वहीं सारंग ने उन्हें काले झंडे दिखाए जाने पर इंकार किया हैं। उन्होंने कहा कि वे काफी देर तक कार्यक्रम में रहे। इस दौरान किसी ने काले झंडे नहीं दिखाएं।

उधर, नीमच में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के सभा के दौरान भी कुछ लोगों ने एट्रोसिटी एक्ट मसले पर लोकसभा में चुप्पी को लेकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं बल्कि करणी सेना, सपाक्स से जुड़े लोगों ने काले झंडे दिखाएं। वाहन पर टमाटर भी फेंके।

Narendra Singh Tomar

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए विभिन्न समाज के लोगों ने काले झंडे दिखा दिए।

वहीं, मंदसौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम बिगाड़ने की आशंका में पुलिस ने करणी सेना जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिया। बता दे की रतलाम में सीएम ने हवाई पट्टी पर ही करणी सेना, सपाक्स समाज, परशुराम सेना के पदाधिकारियों मुलाकात की। सदस्यों ने एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में मांगे रखी। इस पर सीएम ने एक-दो दिन में उन्हें भोपाल बुलाकर बात करने का आश्वासन दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here