संजय दत्त को हुआ 3rd स्टेज लंग्स कैंसर , इलाज के लिए US ले जाने की तैयारी

0
54
संजय दत्त को हुआ 3rd स्टेज लंग्स कैंसर ,
संजय दत्त को हुआ 3rd स्टेज लंग्स कैंसर , इलाज के लिए US ले जाने की तैयारी

Bollywood Breaking News कोमल नाहटा(Komal Nahata) ने ट्वीट कर के जानकारी दी है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग्स कैंसर हो गया है. दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल(Mumbai Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया. जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए. लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली. इसके बाद से कई तरह की अटकलबाजियां जारी थीं. इसी बीच यह खबर आई.

(Bollywood update)बता दें कि हाल ही में संजय दत्त साँस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे. सांस की दिक्कत के चलते परिवार को शक था की कही संजय दत्त कोरोना पीड़ित तो नहीं इसीलिए संजय दत्त को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करते ही उनका करोना टेस्ट भी किया गया था. लेकिन उनकी करोना रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. कल अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की आजकुछ मेडिक्ल रिपोर्ट आयी जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है

संजय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़ वह लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं और उनका परिवार उन्हें जल्द ही इलाज के लिए यूएस ले जाने की तैयारी में है. इस वक़्त संजय के परिवार में टेंशन का माहौल है. अचानक मंगलवार रात कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी कि संजू बाबा को लंग्स का कैंसर हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here