Breaking news-13 मई को कई स्टेशनों को बम से उडाने की धमकी

0
87
SP City Meerut Akhilesh Narayan Singh said

दिल्ली, उप्र के कई रेलवे स्टेशन पर अलर्ट जारी

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश के शामली में रेलवे स्टेशन अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र मिला है।

इस पत्र में 13 मई को दिल्ली समेत मेरठ, शामली, हापुड़, गाजियाबाद और गजरौला स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। एसपी सिटी मेरठ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है, ‘’कई स्टेशन मास्टर को कई तरह के लेटर आए थे।

उसके मद्देनजर एहतियातन सतर्कता के दृष्टिगत यहां पर डॉग स्क्वायड, जीआरपी, आरपीएफ, बम स्क्वायड सहित सिविल फोर्स सबके साथ मिलकर के जॉइंटली यह चेकिंग रखा गया है

जिस में संदिग्ध व्यक्ति संदिग्ध वस्तु और अन्य भी कोई ऐसी चीज है, इसमें कोई मोबाइल में भी कोई संदिग्धता है तो उसकी चेकिंग कराई गई है।

अखिलेश नारायण सिंह ने आगे कहा, ‘’फिलहाल अभी तक कोई ऐसी चीज नहीं मिली है। यह चेकिंग समय-समय पर चलती रहेगी और जैसे ही सूचना मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। जो उपलब्धियों होगी उससे अवगत कराया जाएगा। यदि कोई भी ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है, पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।’’ बता दें कि धमकी के बाद ट्रेन के अंदर भी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर और जहां सामान रखा जाता है, उसकी चेकिंग की जा रही है।

यात्री प्रतीक्षालय और बाहर भी चेकिंग की जा रही है।

एसपी सिटी मेरठ ने कहा है कि यह चैलेंज हमेशा रहता है यह सुरक्षा का मानक है उसको बनाए रखने के लिए समय-समय पर चेकिंग की जाती है।इस चिट्ठी में जेहादियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जितने भी रेलवे स्टेशन है, वहां सुरक्षा बढ़ी दी गई है और लगातार चेकिंग की जा रही है। मिला है।

इस पत्र में 13 मई को दिल्ली समेत मेरठ, शामली, हापुड़, गाजियाबाद और गजरौला स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है।

एसपी सिटी मेरठ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है, ‘’कई स्टेशन मास्टर को कई तरह के लेटर आए थे। उसके मद्देनजर एहतियातन सतर्कता के दृष्टिगत यहां पर डॉग स्क्वायड, जीआरपी, आरपीएफ, बम स्क्वायड सहित सिविल फोर्स सबके साथ मिलकर के जॉइंटली यह चेकिंग रखा गया है

जिस में संदिग्ध व्यक्ति संदिग्ध वस्तु और अन्य भी कोई ऐसी चीज है, इसमें कोई मोबाइल में भी कोई संदिग्धता है तो उसकी चेकिंग कराई गई है।

अखिलेश नारायण सिंह ने आगे कहा, ‘’फिलहाल अभी तक कोई ऐसी चीज नहीं मिली है। यह चेकिंग समय-समय पर चलती रहेगी और जैसे ही सूचना मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। जो उपलब्धियों होगी उससे अवगत कराया जाएगा।

यदि कोई भी ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है, पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।’’ बता दें कि धमकी के बाद ट्रेन के अंदर भी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर और जहां सामान रखा जाता है, उसकी चेकिंग की जा रही है।

यात्री प्रतीक्षालय और बाहर भी चेकिंग की जा रही है।

एसपी सिटी मेरठ ने कहा है कि यह चैलेंज हमेशा रहता है यह सुरक्षा का मानक है उसको बनाए रखने के लिए समय-समय पर चेकिंग की जाती है।इस चिट्ठी में जेहादियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जितने भी रेलवे स्टेशन है, वहां सुरक्षा बढ़ी दी गई है और लगातार चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here