Breaking news Maharashtra Police arrested Arnab Goswami
Maharashtra Police arrested Arnab Goswami, know the reason

Breaking news-महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra police)की रायगढ़ यूनिट ने बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी(Republic TV) के मालिक और मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी के घर पर छापा मारा और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सचिन वैज ने कहा कि गोस्वामी को 2018 के आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह मामला पहले बंद हो गया था, जिसे अब फिर से खोला गया है।

पुलिस टीम ने रिपब्लिक टीवी के प्रमुख को उनके घर में घुसकर गिरफ्तार किया। उनके परिवार ने इसका विरोध किया और उनके साथियों ने इसकी लाइव कवरेज करने की कोशिश की। चैनल ने इसका जबरदस्त विरोध किया है कि एक शीर्ष भारतीय न्यूज चैनल के संपादक को 20 से 30 पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर अपराधी की तरह बाल खींचकर उठाया, धमकाया और उन्हें पानी तक नहीं पीने दिया।

पुलिस वैन से गोस्वामी ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई। उनके बेटे को पीटा गया और उनके ससुराल पक्ष के लोगों के साथ बदसलूकी की गई। उधर उनके सहयोगियों ने इस घटनाक्रम को प्रसारित करते हुए सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) और हाई कोर्ट के जजों से न्याय की मांग की। माना जा रहा है कि उन्हें रायगढ़ के अलीबाग ले जाया जाएगा।

Previous articleMP Election 2020 छिटपुट हिंसा के बीच 43 फीसदी मतदान
Next articleभाजपा विधायक ने खोला भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मोर्चा