मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उतरे सड़क पर लोगों को किया जागरूक

0
53
Chief Minister Shivraj Singh Chauhan made people aware
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उतरे सड़क पर लोगों को किया जागरूक

सफाई कर्मियों और नगर निगम कर्मचारियों को उनकी सेवाओं के लिए दिया धन्यवाद


Chief Minister Shivraj Singh Chauhan- कोरोना आपदा के बीच आम लोगों को जागरूक करने के लिए अब सड़कों पर खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उतर आए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सड़कों पर उतर कर लोगों को कोरोना के लिए जागरूक किया। उन्होंने इसके साथ ही यह सलाह भी दी है कि वह बाहर रहने के दौरान मास्क पहनकर रखें। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने काम में लगे सफाई कर्मियों और नगर निगम कर्मचारियों को उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद भी दिया।

दरअसल शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने बंगले से बाहर कोरोना (corona virus )आपदा की स्थिति का जायजा लेने के लिए निकले। इस दौरान वह चौराहों पर मौजूद लोगों को जागरूक करते हुए नजर आए। शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें नसीहत दी कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इसके साथ ही अपने चेहरे पर मास्क लगाकर और बहुत ज्यादा जरूरत होने पर ही अपने घरों से बाहर निकलें। शिवराज सिंह चौहान की इस पहल का लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही जनता ने शिवराज सिंह चौहान को यह भरोसा दिलाया है कि वह लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह पालन करेंगेत्र

अस्पताल भी पहुंचे सीएम शिवराज
लोगों को जागरूक करने की कड़ी में शिवराज सिंह चौहान अस्पताल भी पहुंचे। यहां उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में लगे कर्मचारियों के अलावा डॉक्टरों (doctors) से बातचीत की। शिवराज सिंह चौहान ने उनसे अस्पताल की स्थितियों और मरीजों के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्हें भी यह सलाह दी कि वह ड्यूटी के दौरान अपना भी ख्याल रखें। शिवराज सिंह चौहान जिस वक्त अस्पताल में मौजूद थे, वहां सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को मिली। वहां मौजूद सभी एक दूसरे से निश्चित दूरी पर खड़े होकर बात कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here