Mamta Banerjee
Mamta Banerjee

“Mamta Banerjee” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बेनर्जी के गंभीर रूप से घायल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। इसकी जानकारी जैसे ही प्रधानमंत्री को हुई तो उन्होंने चिंता जताई और उनके लिए एक संदेश भी लिखा.

गुरुवार को ममता बेनर्जी घायल हो गईं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने एक्स पर एक रिपोर्ट में कहा कि सीएम बेनर्जी को सिर में गंभीर चोट लगी है. इस दौरान पार्टी ने ममता बेनर्जी की तीन तस्वीरें भी जारी कीं जिनमें उनके सिर पर गंभीर चोटों के निशान दिख रहे थे. उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

टीएमसी सूत्रों की मानें तो अपने भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बेनर्जी द्वारा गोली मारे जाने के बाद ममता बेनर्जी को अस्पताल ले जाया गया। उधर, सीएम ममता के भाई कार्तिक बेनर्जी ने कहा कि वह घर में गिर गईं. सूचना मिलते ही दीदी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी ममता बेनर्जी की चोट पर चिंता जताई और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमपी स्टालिन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में एक संदेश लिखा है.

Previous articleफुटबॉलर के साथ मारपीट और नस्लीय दुर्व्यवहार
Next articleसरकार का तोहफा! पेट्रोल-डीजल के दाम हुए कम