बीजेपी शासन ने 15 वर्षों में कब्जा क्यों नहीं हटाया-दिग्विजय सिंह

0
17
दिग्गी बोले
दिग्गी बोले-बीजेपी शासन ने 15 वर्षों में कब्जा क्यों नहीं हटाया

मुझ पर लगे आरोपों की खुद जांच करें शर्मा गुना

जगनपुर कांड की आग बुझने के बाजाए सुलग रही है आरोप-प्रत्यारोप का दौर जिला राजधानी से लेकर दिल्ली तक गूंज रहा है नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप मढ़ रहे हैं इसी बीच प्रदेश के पूर्वसीएम राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कहा कि अगर मेरे माफिया गब्बू पारदी से कोई संबंध है तो इसकी जांच स्वयं बीडी शर्मा ही करें।

दिग्गी राजा ने कहा कि भाजपा सरकार पिछले 15 सालों से शासन कर रही थी तब हत्यारे डकैत कुख्यात बदमाश भूमाफिया गब्बू पारदी पर जिला बदर सहित अन्य प्रतिबंधात्मक कार्यवाहीयां क्यों नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जब सरकारी जमीन पर भूमाफिया का लंबे समय से कब्जा है तो बीजेपी सरकार ने कब्जा क्यों नहीं हटवाया था,दिग्गी ने कहा कि हमारी सरकार ने उसी जमीन पर बड़ी आसानी से कब्जा हटवाया गया था।

14 दिसंबर 2019 को कांग्रेस शासन काल के समय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व शिवानी गर्ग ने राजस्व,पुलिस टीम के साथ पहुंचकर बेशकीमती शासकीय भूमि कब्जा मुक्त कराई थी,तब भी दूधमुंहे में बच्चे को जेसीबी के आगे जमीन पर पटककर मारने का प्रयास गब्बू की पत्नी “नागकन्या” के द्वारा किया गया था लेकिन एसडीएम ने स्थिति को संभालते हुए जमीन से कब्जा बेदखल कर दिया था।

सूत्र बताते हैं कि आधे अरब से ज्यादा की भूमि हड़पने के उद्देश्य पूरी नौटंकी रची गई जिसमें भूमाफिया को सफलता की हाथ लगी, लेकिन क्या बेशकीमती भूमि पर कब्जा हटने के साथ मॉडल कॉलेज बन पाएगा,इस विषय पर सभी राजनीतिक दलों के नेता मौन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here